चालित समर्थन निगरानी और अनुवर्ती की रचना करें एसएमएस, ईमेल या फ़ोन के द्वारा

2014-03-13

यह कोई रहस्य की बात नहीं है कि दुनिया भर में समर्थन विभागों में अक्सर ही कर्मचारियों की संख्या कम ही होती है। ग्राहक जिन्हें कि अक्सर मध्यम अवधि का इंतजार करना पड़ता है, वे इसका एक जीवित प्रमाण है। हालाँकि, जब सहायता डेस्क आपकी पूछताछ का जवाब देती है, इससे बहुत अंतर पड़ता है। एक बेहतर तरीके से सूचित सहायता कर्मचारीयों के होने से और उनका आवश्यक जानकारी के साथ ग्राहक को संतुष्ट करने के लिए अपना सम्पूर्ण प्रयास करना आपकी कंपनी की छवि के सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक है।

समर्थन अनुवर्ती अध्ययन महत्वपूर्ण हैं, लेकिन चालित समर्थन अनुवर्ती अत्यंत महत्वपूर्ण हैं।

सभी समर्थन मुद्दों को ट्रैक करके आप अपने व्यवसाय को सुपर आधुनिक बनाते हैं। आप प्रशिक्षण सत्र की योजना बना सकते हैं और अपनी कंपनी के सर्व्श्रेष्ठों से सीख सकते हैं। ग्राहकों पर निगरानी रखना महत्वपूर्ण है, लेकिन नियमित रूप से ऐसा करते रहना और भी महत्वपूर्ण है।

एसएमएस के द्वारा चालित समर्थन निगरानी करके, आप अपने ग्राहकों को कोई पूछताछ या त्वरित वोट भेज सकते हैं और फ़िर वे एसएमएस / मोबाइल ब्राउज़र के माध्यम से उत्तर देंगे। लेकिन सिर्फ़ यही बात नहीं है, आप उत्तरों और उन ग्राहकों जिन्होंने समर्थन मुद्दे का सामना किया है, उनके बीच पारस्परिक संबंध भी बना सकते हैं। अधिकांश समर्थन प्रणालियों के पास यह देखने का अवसर भी होता है कि किस समर्थन मुद्दा किस बारे में हुआ है और इसपर एक आंतरिक प्रशिक्षण सूची स्थापित की जा सकती है। बेशक, आप ई-मेल या टेलीफ़ोन के द्वारा भी इस कंपनी ट्रैकिंग को कार्यान्वित कर सकते हैं।

एक साथी के साथ जुड़कर, जो कि एक्ज़ामीनेयर एबी है, आप पूरी प्रक्रिया को नियंत्रित कर सकते हैं जैसे पाठ से उत्तर तक और प्राथमिकता सूची भी आप तक ट्रैक की जाती है। परिणाम नियमित रूप से अपडेट होते हैं और आप प्रशिक्षण की योजना को तैयार करने के तरीकों पर भी आपको सहायता प्रदान की जाती है और ये आपके खुलने के प्रारंभिक घंटों को प्रभावित नहीं करते हैं यह सुनिश्चित किया जा सकता है कि आपके ग्राहकों का प्रतीक्षा समय नहीं बदलेगा व सामान्य से अधिक नहीं होगा।

सिस्टम इंजीनियरिंग, प्रोजेक्ट मैनेजमेंट और फॉलो-अप में जड़ों के साथ एक्ज़ामीनेयर एबी निश्चित रूप से स्वचलित सर्वेक्षण के साथ आपकी सहायता करते हैं। इसे आरंभ करने के लिए, कृपया हमारे टीम के सदस्यों में से एक से संपर्क करे हमारी साइट पर सीधे आपकी पूछताछ का ब्यौरा भरकर। हम यह सुनिश्चित करने के लिए एक संयुक्त सत्र की योजना बनाते हैं कि आपके पास एसएमएस, ईमेल या फ़ोन के माध्यम से आपके चालित समर्थन निगरानी के लिए एक लचीला और बेहतरीन समाधान है, एक्ज़ामीनेयर में आपका स्वागत है!

This article is about our Business Services.
Read more on how we can help you.

और अधिक पढ़ें

एक्ज़ामीनेयर से संपर्क करें

+1 844-521-7900 (TOLL FREE)
+1 408-471-0100


Price Quotation

Price Quotation

Find out how Examinare can help you! One of our Examinare experts will contact you shortly to discuss your needs and how you can benefit from Examinare Solutions.

Fill in the form and we will contact you shortly.

कंपनी *

नाम *

फ़ोन (उदाहरण के लिए: +46700000000) *

ई-मेल *

उस सेवा का वर्णन करें जिसे आप चाहते हैं कि हम प्रदान करें।
(ईमेल प्राप्त होने के बाद आप टिकट ईमेल पर फाइल अपलोड कर सकते हैं।)

अनुमानित बजट
(मुद्रा के साथ अनुमानित संख्या) *

एंटी स्पैम प्रश्न

7+5= *

Newsletters from Examinare